Satyameva Jayate 2 Full Movie Download | Satyameva Jayate 2, Review

Satyameva Jayate 2 Movie 2021 के बारे में सत्यमेव जयते 2 एक आगामी बॉलीवुड सतर्क एक्शन फिल्म है जो सत्यमेव जयते 2018 की आध्यात्मिक अगली कड़ी है। यह फिल्म अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई पर आधारित है।

 

Release Date 26 November 2021
Cast John Abraham,

Divya Khosla Kumar

Director Milap Zaveri
Language Hindi
Production companies T-Series Films,

Emmay Entertainment

Distributed by AA Films
Producer Bhushan Kumar, Krishan Kumar, Nikkhil Advani, Monisha Advani, Madhu Bhojwani
Music Vishal-Shekhar; Tanishk Bagchi; Arko Pravo Mukherjee
Writer Milap Zaveri
Cinematography Nigam Bomzan
Genre Action, Crime, Drama
Cost INR70 crores.

Satyameva Jayate 2 Movie
Satyameva Jayate 2 Movie

Satyameva Jayate 2 Movie 2020 में क्यों नहीं आई।

 

सत्यमेव जयते 2 2 अक्टूबर 2020 को आने वाली है। सत्यमेव जयते 2 नया पोस्टर फीट। जॉन अब्राहम ‘हाउज़ द हाइप’ पर: ब्लॉकबस्टर या लैक्लस्ट्रे जॉन अब्राहम ने हाल ही में एक मजबूत घोषणा की कि उनकी आगामी सत्यमेव जयते 12 मई को सिनेमाघरों में उतरेगी। पोस्टर में जॉन को एक सुपर मास अवतार में दिखाया गया है क्योंकि वह अकेले ही भ्रष्टाचार से निपटने का वादा करता है।

लगभग तीन मिनट लंबा ट्रेलर हाई ऑक्टेन एक्शन, हल्क स्मैश और इंटेंस डायलॉग्स से भरा हुआ है। जॉन ने फिल्म में एक पिता और कानून के विपरीत जुड़वा बच्चों की ट्रिपल भूमिका निभाई है। ट्रेलर अन्याय, भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ने के लिए जॉन के मिशन को बढ़ाता है।

यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह भूषण कुमार, कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा गैर-दूषित क्षेत्रों में प्रतिबंधात्मक शर्तों के तहत टेलीविजन और सिनेमा की शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति देने के बाद यह फिल्म फर्श पर जाने वाली पहली फिल्मों में से एक थी।

Satyameva Jayate 2 Movie Trailer Release Date

 

न केवल अभिनय बल्कि एक्शन सीक्वेंस और बैकग्राउंड म्यूजिक भी प्रभावशाली ट्रेलर में जोड़ता है। फिल्म के ट्रेलर के अनुसार, हमें यकीन है कि फिल्म उच्च ऑक्टेन एक्शन, ड्रामा और सामूहिक संवाद बाजी देने का वादा करती है, जो दर्शकों को पसंद आएगी जो महामारी के बीच एक नाटकीय रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

2018 की फिल्म सत्यमेव जयते ने सिर्फ भ्रष्टाचार से निपटा। इस बार । सीक्वल कई अन्य मुद्दों से निपटेगा जो पुलिस और राजनेताओं से लेकर उद्योगपतियों और एक आम आदमी से संबंधित हैं। फिल्म भ्रष्टाचार के बारे में विस्तार से बताएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक। यह अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई है। जॉन के अलावा, इसमें दिव्या खोसला कुमार, राजीव पिल्लई, अनूप सोनी और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: